3.जाफरानी हर्बल कल्याण तेल

By | November 28, 2019

जाफरानी हर्बल कल्याण तेल
(दर्द नाशक आयुर्वेदिक तेल)

                                    पहचान:  दिन में धुआं देगा, रात में लाइट (प्रकाश) देगा ।

यह तेल देसी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों व शास्त्रोक्त विधि द्वारा अनेक रोग विशेषज्ञ वैधराज संत जसवंत सिंह योगेश्वर द्वारा तैयार किया जाता है तथा अपने अनुपम गुणों के कारण प्रसिद्ध हो रहा है, जो पुराने दर्द में अक्सीर है । इस तेल ने भारतवर्ष के अधिकांश लोगों को सुखी बनाकर अपना नाम प्रकाशित किया है । इस से निम्न रोग दूर होते हैं ।

नंबर 1  – दर्द गठिया, वायु का दर्द, चोट का दर्द, घुटने का दर्द, हवा का दर्द, आमवात, पसली का दर्द,किसी स्थान की तीक्ष्ण पीड़ा आदि विकारों पर तत्काल लाभ पहुंचाता है । इसके अतिरिक्त तीव्र सिर शूल, किसी भी जंतुओं के काटुओं के काटने से उत्पन्न संधि सूजन और अकड़ आहट इन पर तुरंत लाभ पहुंचाता है । मालिश के पश्चात सिकाई ना करें बड़ा अचूक फायदा पहुंचाएगा ।

नंबर दो   लकवा पोलियो तथा बच्चों का पोलियो 2 वर्ष से कम हो तो इस तेल की 40 50 दिन मालिश करें । प्रातः गर्म पानी से स्नान कराएं लकवा पोलियो में आराम होगा । पूरा लाभ होने में कुछ समय के प्रयोग से लाभ होगा ।

नंबर 3 –  बच्चों के निमोनिया, छाती के पसली के दर्द में चार बूंद तेल को छाती पर मालिश कर रूई रखकर बांधे, हवा न लगने दें सिकाई बिल्कुल ना करें आराम हो जाता है । इसके साथ शहद में श्रंग भस्म चटाने पर अचूक फायदा होगा ।

सेवन विधि सुबह-शाम तेल की मालिश करें ऊपर से कपड़ा बांध ले सिकाई बिल्कुल ना करें । हिलाकर दवा का प्रयोग करें डांट खुली ना छोड़े ।
चेतावनी  –   कान, नाक, आंखों के रोगों के लिए प्रयोग ना करें । दवा के प्रयोग के बाद हाथों को भली प्रकार साबुन से धोकर साफ कर ले। बच्चों की पहुंच से दूर रखें । मूल्य 30ml  सीसी का मूल्य 70/- मात्र।

यह दवा मंगाने के लिए अभी संपर्क करें

मोबाईल नंबर:  8057435804

व्हाट्स एप नंबर 7409224797

One thought on “3.जाफरानी हर्बल कल्याण तेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *