जापानी तेल के लाभ व प्रयोग करने का तरीका || Japani Oil benefits in hindi || Japani Oil Price

By | February 10, 2020

Last updated on April 6th, 2021 at 01:35 pm

Japani Oil Review in Hindi

अगर आप जापानी तेल के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ रहे हैं तो आपने किसी अखबार या किसी मैगजीन में जापानी तेल का ऐड जरूर देखा होगा । जापानी तेल एक ऐसा तेल है जो पुरुषों के गुप्त रोगों जैसे अत्यधिक हस्तमैथुन के कारण आई हुई कमजोरी जैसे कि स्वपनदोष, शीघ्रपतन, लिंग का टेड़ापन आदि समस्याओं में बहुत ज्यादा फायदेमंद होता है।

जापानी तेल को जापानी तेल इसलिए नहीं कहा जाता कि यह जापान में बना है, बल्कि इसका नाम जापानी तेल इसके पड़ा है क्योंकि जापान के लोगों की योन शक्ति भारत के लोगों की तुलना में बहुत ज्यादा होती हैं ।

जापान के लोगों का खान-पान इस तरह का होता है कि उनकी यौन शक्ति प्राकृतिक रूप से बहुत अधिक बढ़ जाती है तथा वे बहुत देर तक स्त्री समागम कर सकते हैं । इसलिए जापानी तेल की खासियत यह मानी जाती है कि इसका लगातार सेवन करने से मर्दाना कमजोरी ठीक हो जाती है तथा पुरुष सफल संभोग करने में समर्थ हो जाता है ।

आइए अब इस लेख में जापानी तेल के बारे में विस्तार से जानते हैं ।जापानी तेल पूर्ण रूप से एक आयुर्वेदिक तेल है जो अनेक प्रकार की आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से मिलकर बनाया जाता है । इस तेल में बहुत सी जड़ी बूटियां ऐसी डाली जाती हैं जो जापान में पाई जाती हैं । यह तेल पुरुषों के लिंग में तनाव को बढ़ाता है तथा लिंग की मांसपेशियों को मजबूती प्रदान करता है । आइए सबसे पहले जानते हैं कि जापानी तेल में कौन-कौन सी जड़ी बूटियां डाली जाती है ।

जापानी तेल Amazon पर Available नहीं है । आपको सुविधा के लिए हमने japani oil जैसे ही कुछ तेल के Amazon Links नीचे दिए है । आप इन links से इन Oils को खरीद सकते हैं ।

MRIGMAD TAILAM II 100% Ayurvedic & Natural II JaanBaaz Oil II Only For Male

Dabur Shrigopal Tail 50ml

जापानी तेल में डाली जाने वाली जड़ी बूटियां Japani oil Ingredients in Hindi

जापानी तेल में निम्नलिखित जड़ी-बूटी डाली जाती हैं । यह सभी जड़ी बूटियां लिंग संस्थान की नसों को ताकत प्रदान करती  हैं ।

  • अकरकरा की जड़
  • मल्ला मिनरल
  • मालकांगनी
  • हर्टल मिनरल
  • लॉन्ग फूल की कली
  • जैतून का तेल
  • तिल का तेल
  • संख्या
  • ज्योतिषमति
  • एवं अन्य कुछ दवाइयां

जापानी तेल उपरोक्त सभी जड़ी बूटियों से मिलकर बनाया जाता है और यही कारण है कि यह तेल अपना असर बहुत जल्दी दिखाता है ।

जापानी तेल की मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड है । उसका प्रमुख कारण यही है कि यह अपना रिजल्ट बहुत जल्दी दिखाता है । यदि आप मर्दाना कमजोरी से परेशान हैं तो आपको जापानी तेल का उपयोग कम से कम 3 से 4 महीने तक जरूर करना चाहिए ।

आइए अब  हम बात करते हैं की जापानी तेल का प्रयोग करने से आपको कौन-कौन से फायदे हो सकते हैं ।

जापानी तेल का प्रयोग करने से होने वाले लाभ एवं फायदे Japani oil benefits in hindi

1. शीघ्रपतन में लाभकारी जापानी तेल

दोस्तों शीघ्रपतन एक ऐसी समस्या है जो ज्यादा हस्तमैथुन या बहुत ज्यादा संभोग करने से आ ही जाती है । जो व्यक्ति 40 वर्ष से अधिक उम्र के हैं उनमें यह समस्या आमतौर पर देखने को मिलती है ।

यह एक ऐसी स्थिति होती है जिसमें व्यक्ति जैसी ही लिंग को महिला की योनि में डालता है तो कुछ ही सेकंडो में पुरुष का वीर्यपात हो जाता है और जिस कारण पुरुष अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है तथा महिला पार्टनर असंतुष्ट ही रह जाती है ।

एक अध्ययन में पाया गया है कि यह समस्या कई बार हार्मोनल होती है या मस्तिष्क में न्यूरोट्रांसमीटर से जुड़ी होती है । यदि आप शीघ्रपतन से पीड़ित हैं तो इस तेल की लगातार मालिश करने से आपकी नसों में एक नया जोश व ऊर्जा आ जाएगी तथा शीघ्रपतन की समस्या कुछ ही महीनों में बिल्कुल दूर हो जाएगी ।

ध्यान रखें जापानी तेल का प्रयोग कम से कम 3 से 4 महीने तक करने पर ही आपको पूरा लाभ मिलेगा ।

 लिंग के ढीलेपन में लाभकारी जापानी तेल Japani Oil Benefits in Erectile Disfunction


दोस्तो, जैसे कि हमने बताया अत्यधिक हस्तमैथुन या गुदामैथुन या स्त्री संभोग के कारण शीघ्रपतन की समस्या जाती है, बिल्कुल उसी प्रकार बढ़ती उम्र में लिंग में ढीलेपन का आना भी एक आम समस्या हो गई है ।

कई बार लिंग में ढीलापन खराब जीवनशैली या बहुत ज्यादा नशा करने के कारण भी आ जाता है । लिंग में ढीलापन होने के कारण संभोग के समय लिंग में जल्दी से तनाव नहीं आता है तथा अपनी महिला पार्टनर के सामने व्यक्ति को शर्मिंदा होना पड़ता है ।

यदि आप लिंग के ढीलेपन से परेशान हैं तो 3 से 4 महीने तक जापानी तेल का प्रयोग करें आपको बहुत ज्यादा फायदा होगा । क्योंकि यह तेल लिंग की मांसपेशियों को सक्रिय करता है जिससे लिंग की नसों में खून का दौरा बढ़ जाता है तथा लिंग बहुत ही कम समय में पूर्ण तनाव की अवस्था में आ जाता है ।

लिंग का आकार बढ़ाने में लाभकारी जापानी तेल Japani Oil Benefits for Penis size


जापानी तेल लिंग का आकार बढ़ाने में भी काफी मददगार साबित हुआ है । यदि आपके लिंग का आकार छोटा है तो आपको अपने महिला पार्टनर के सामने जहां एक और शर्मिंदगी उठानी पड़ती है वहीं दूसरी ओर आपकी महिला पार्टनर भी आपसे संतुष्ट नहीं हो सकती है ।

क्योंकि एक अध्ययन में पाया गया है की महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए कम से कम 6 से 8 इंच का लिंग होना जरूरी है । जो महिलाएं लंबे वह मोटे लिंग वाले पुरुषों के साथ संभोग करती हैं उन्हें छोटे लिंग वाले पुरुषों के साथ संभोग करने में कम आनंद आता है ।

यदि आप 3 से 4 महीने तक जापानी तेल का प्रयोग करते हैं तो आपके लिंग के साइज में बढ़ोतरी होती हैं तथा आप अपने आप को काफी युवा महसूस करेंगे ।

जापानी तेल को प्रयोग करने का सही तरीका How to use japani oil


जापानी तेल का प्रयोग अलग-अलग उम्र में अलग-अलग मात्रा में किया जाता है । यदि आप की उम्र 20 वर्ष से 35 वर्ष के बीच है तो आप जापानी तेल का प्रयोग सुबह और शाम को करें । लेकिन यदि आप की उम्र 35 वर्ष से ज्यादा है तो आप जापानी तेल का प्रयोग केवल रात को सोते समय ही करें ।

इस तेल को प्रयोग करने की सही विधि यह है कि आप थोड़ा सा तेल अपने हाथ में लेे तथा लिंग के आगे के हिस्से को छोड़कर पूरे लिंग पर इस तेल की अच्छे तरीके सतरीके से मालिश करें ।

मालिश करने के पश्चात आप अपने लिंग पर पान का पत्ता बांध लें । इससे आपको बहुत जल्दी लाभ मिलेगा तथा अत्यधिक हस्तमैथुन या अप्राकृतिक मैथुन के कारण आई कमजोरी बहुत जल्दी ठीक हो जाती है । ऐसा करने से लिंग में टेढ़ापन एवं ढीलेपन की समस्या भी जल्दी दूर हो जाती है ।

जापानी तेल इस्तेमाल करते समय कुछ सावधानियां Precautions while use Japani Oil

  • यदि आपके गुप्तांग में दाने हैं या घाव हैं तो आपको इस तेल का प्रयोग बिल्कुल भी नहीं करना चाहकुल भी नहीं करना चाहिए ।
  • बढ़ती उम्र में भी जैसे 50 वर्ष की उम्र के बाद भी जापानी तेल का प्रयोग बहुत कम ही करना चाहिए ।
  • यदि आपको उच्च रक्तचाप यानी हाई ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम है तो भी आपको जापानी तेल उपयोग नहीं करना चाहिए  ।
  • यदि नसबंदी के बाद आपको किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो आप जापानी तेल का प्रयोग करने से बचें ।
  • यदि आपको रीड की हड्डी से जुड़ी समस्याएं हैं तो आप जापानी तेल का प्रयोग ना करें ।

जापानी तेल कहां मिलेगा How to buy Japani Oil and Japani Oil Price Online

जापानी तेल आप अपने शहर के किसी केमिस्ट पर जाकर ले सकते हैं । लेकिन यदि आपको जापानी तेल ना मिले तो आप इसे ऑनलाइननलाइन भी मंगा सकते हैं ।

जापानी तेल Amazon पर Available नहीं है । आपको सुविधा के लिए हमने japani oil जैसे ही कुछ तेल के Amazon Links नीचे दिए है । आप इन links से इन Oils को खरीद सकते हैं ।

MRIGMAD TAILAM II 100% Ayurvedic & Natural II JaanBaaz Oil II Only For Male
Dabur Shrigopal Tail 50ml

3 thoughts on “जापानी तेल के लाभ व प्रयोग करने का तरीका || Japani Oil benefits in hindi || Japani Oil Price

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All Content of this Website is Copyright under DMCA Act.Our English Website Sant Ayurveda