himalaya confido tablets benefits in hindi हिमालय कांफिडो टेबलेट के गुण, फायदे और दुष्प्रभाव

By | February 29, 2020


Himalaya Confido Table का परिचय Himalaya Confido Tablet Review


नमस्कार दोस्तों आज हम हिमालय कंपनी की सुप्रसिद्ध दवाई कॉन्फिडो (Himalaya Confido Tablet benefits in hindi) के बारे में विस्तार से बात करेंगे ।

कॉन्फिडो एक आयुर्वेदिक औषधि है,जिसका प्रमुख कार्य शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) की समस्या को दूर करना होता है । लेकिन कॉन्फिडो केवल शीघ्रपतन को दूर करने के लिए ही नहीं इस्तेमाल की जाती, बल्कि इसका प्रयोग स्वपनदोष (Night Fall), अल्प शुक्राणुता तथा यौन इच्छाओं को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है ।

आप हमारे YouTube Channel “Sant Ayurveda” पर भी इस दवा के बारे में विस्तार से जान सकते हैं । इसके लिए आप YouTube पर हमारे Channel को Subscribe करें । इस दवा की Video का लिंक हमने यहाँ दिया है ।



कॉन्फिडो एक ऐसी आयुर्वेदिक औषधि है जो मूत्र संस्थान से संबंधित सभी समस्याओं को दूर करती है, शरीर की रोग प्रतिरोधक शक्ति को बढ़ाती है तथा मधुमेह में भी फायदा करती हैं । कॉन्फिडो का इस्तेमाल करने से व्यक्ति में सेक्स के दौरान आत्मविश्वास पैदा होता है, जिस कारण इस दवाई का नाम कॉन्फीडो रखा गया है । इस दवा का रिजल्ट Himalaya Confido Result बहुत ही अच्छा है । 

Himalaya Confido Tablet को आप नीचे दिए गए लिंक से खरीद सकते हैं



Himalaya Confido Tablets (60 Tablets)

हिमालय कांफिदो टेबलेट क्या है ? Himalaya Confido Table Uses in Hindi

हिमालय कॉन्फीडो में अनेक ऐसी जड़ी बूटियां प्रयोग की जाती हैं जो पुरुषों में सेक्स शक्ति को तो बढ़ाती ही हैं साथी व्यक्ति को सेक्स करने में जो आनंद आना चाहिए वह भी दिलाती है । यह दवा योन अंगों से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं को दूर करती है । नामर्दी के लिए इससे अच्छी कोई अन्य दवा नहीं हो सकती ।

हिमालय कॉन्फिडो कैसे काम करती है How does Himalaya Confido Tablet Works

हिमालय कॉन्फीडो एक ऐसी आयुर्वेदिक दवा है जो पुरुषों में हार्मोन संतुलन को नियंत्रित करती है । इस औषधि के सेवन से मस्तिष्क में डोपामाइन हार्मोन का निर्माण होता है साथ ही लीडिंग कोशिकाओं भी सक्रिय होती हैं, जिससे शरीर में पर्याप्त मात्रा में टेस्टोस्टरॉन हार्मोन बनने लगता है ।

इसके अतिरिक्त हिमालय कॉन्फीडो पुरुषों में चिंता तथा तनाव को भी दूर करती है । जिससे पुरुष अपने आप को बहुत अच्छा महसूस करते हैं तथा उनकी सेक्स लाइफ पहले की अपेक्षा बेहतर हो जाती है ।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट के लाभ Himalaya Confido Tablet Benefits in Hindi

इस टेबलेट का प्रयोग करने से पुरुषों की शीघ्रपतन की समस्या में लाभ मिलता है ।शुक्राणुओं की संख्या तथा उनकी क्वालिटी में वृद्धि होती है, स्वपनदोष की समस्या में लाभ मिलता है, पेशाब के साथ धातु गिरने की समस्या में लाभ मिलता है, संभोग की अवधि तथा क्वालिटी में लाभ मिलता है, सम्भोग के दौरान चरम सुख पहले की अपेक्षा ज्यादा बेहतर हो जाता है तथा वीर्य प्रेशर के साथ पिचकारी की तरह निकलता है ।

यह टेबलेट पार्किंसंस रोग में फायदा करती है ।

गुर्दे की पथरी को निकालने में मददगार साबित होती है ।

इस दवा के सेवन से मांसपेशियों की ऐंठन मांसपेशियों के कम होती है ।

मधुमेह यानी डायबिटीज में आराम मिलता है ।

शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली यानी इम्युनिटी सिस्टम मजबूत होता है ।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट के नुकसान,दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट Side Effects of Himalaya Confido Tablet

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक और सुरक्षित टैबलेट है । इसका किसी प्रकार का कोई साइड इफेक्ट देखने को नहीं मिलता है । लेकिन जिन लोगों को लो ब्लड प्रेशर की समस्या हो उन्हें इस दवा का सेवन किसी योग्य चिकित्सक की देखरेख में ही करना चाहिए ।

हिमालय कॉन्फिडो की मात्रा एवं सेवन विधि Himalaya Confido Dosage and Directions

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) एक गोली सुबह एवं एक गोली शाम को खाना खाने के बाद दूध के साथ लेनी चाहिए ।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट से संबंधित कुछ प्रश्न Some important questions regarding Himalaya Confido Tablet

क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को शराब के साथ सेवन कर सकते हैं ?

नहीं । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को शराब के साथ नहीं लेना चाहिए । इस दवा को दूध के साथ लेना चाहिए ।

क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को ड्राइविंग करने से पहले लिया जा सकता है ?



जी हाँ हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को ड्राइविंग से पहले लिया जा सकता है । क्योंकि इस दवा में कोई ऐसे नशीला पदार्थ नहीं होता है जिससे व्यक्ति में कोई मदहोशी पैदा हो ।

क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को लगातार लेने से नशे की आदत पड़ सकती है ?

नहीं । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को लेने से किसी प्रकार की लत नहीं पड़ती है ।

क्या जल्दी लाभ उठाने के लिए हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) की अधिक मात्रा ली जा सकती है ?

नहीं । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को एक निश्चित मात्रा में निश्चित अवधि के लिए ही लेना चाहिए । अधिक जानकारी के लिए आप अपने चिकित्सक से संपर्क करें ।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को दिन में कितनी बार लिया जा सकता है ?

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) की 1 टेबलेट सुबह नाश्ते के बाद एवं 1 टेबलेट शाम को खाना खाने के बाद दूध के साथ लें । अधिक जानकारी के लिए आप अपने चिकित्सक से संपर्क करें ।

क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को महिलाओं के द्वारा लिया जा सकता है ?

जी नहीं । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को महिलाओं को नहीं लेना चाहिए 

क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) में चीनी होती है ?

जी नहीं । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) में चीनी नहीं होती है ।

शीघ्रपतन के उपचार के लिए क्या हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को लिया जा सकता है ?

जी हाँ हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) को शीघ्रपतन के लिए लिया जा सकता है ।यह एक ऐसी दवा है जो पुरुषो में शीघ्रपतन एवं स्वप्नदोष जैसी समस्या में बहुत ज्यादा फायदा करती है । हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) शीघ्रपतन एवं नमार्दांगी कि एक कारगर दवा है  ।



हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट का मूल्य Himalaya Confido Table Price

आपकी सुविधा के लिए हमने नीचे इस दवाई को खरीदने का लिंक दिया है । इस लिंक से दवाई खरीदने पर आपको 15% तक का अधिकतम discount मिल सकता है तथा Free Delivery की सुविधा भी मिलेगी । अन्य किसी वेबसाइट से आपको Free Delivery की सुविधा नहीं मिलेगी ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *