दो शब्द

हमारे दवा खाने से पूर्व भी प्रचार करके इलाज कराने वाले दवाखाने मौजूद थे । लेकिन अपने उच्च आदर्शों व रोगियों की सेवा करके हमने लोगों के दिलों में आयुर्वेद के प्रति प्यार और हमदर्दी पैदा की और पुराने रोगों को दूर करके ख्याति प्राप्त की । हमारे यहां आयुर्वेदिक शास्त्रों के एवं खानदानी नुस्खों को ध्यान में रखते हुए नुस्खे तैयार किए जाते हैं । हिमालय की तराई के समीपस्थ होने के कारण जंगल से ताजी जड़ी बूटियों के प्राप्त करने की अत्यंत सुविधा है, इसी कारण से आयुर्वेदिक की शुद्ध दवाइयां तैयार की जाती हैं और रोगियों के रोग को दूर करने के लिए यह जादू का असर करती हैं । आयुर्वेदिक के नुस्खे वात, पित्त, कफ तीनों दोषों को ध्यान में रखते हुए इस प्रकार से बनाए जाते हैं कि हर उम्र व हर मौसम में सेवन किए जा सकते हैं और ना ही किसी प्रकार का नुकसान होता है । इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आयुर्वेद के प्रेमी लाभ उठाएं और अपने पैसों का सदुपयोग करें।

नोट – प्रचारकों को हमारे दवाखाने का स्टाफ रखने का या दूसरों को एजेंट बनाने एजेंसी देने का आदेश नहीं है । प्रचारको को केवल सभी जगह घूम घूम कर हमारे नुस्खों को प्रचार करने का हक है । अगर इनके पास हमारे दिए हुए नुस्खे आपकी बीमारी के अनुसार ना हो तो आप हमारे से हमारे फोन नंबर पर बात करें और मर्ज का पूरा विवरण बताकर इलाज करा सकते हैं ।

प्रचारक हमारे नुस्खों के अतिरिक्त अन्य व्यापार भी करते हैं । उनके पास हमारा प्रचारक प्रमाण पत्र भी होता है जो 1 वर्ष की अवधि का बना होता है । इनके विषय में कोई भी जानकारी या पूछताछ करनी हो तो हमारे मोबाइल नंबर पर हमारे से संपर्क करें ।

प्रधान प्रबंध संपादक